Friday, January 29, 2010

अच्छी फिल्में ही करूंगी: गुल पनाग

Gul Panag

बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग ने कहा है कि वह केवल अच्छे विषयों पर आधारित फिल्मों में ही काम करना चाहती है। हालिया बहुचर्चित फिल्म रण में अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख के साथ के गुल पनाग ने भी इस में अभिनय किया है पनाग ने कहा कि फिल्मों में अभिनय को लेकर मेरी अपनी समझ है। मै अधिक फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हूं। मै वैसी फिल्मों में काम करती हूं जिसका विषय मुझे आकर्षित करता है।
पनाग ने कहा कि कुछ लोग तीन वर्षो में 20 फिल्मों में काम कर लेते है लेकिन दर्शक उन्हें कुछ ही फिल्मों के लिए याद करते है। मुझे खुद पर विश्वास है। पनाग ने कहा कि मै चाहती हूं के लोग मुझे मेरे अभिनय के लिए याद करें। मुझे विश्वास है कि मै इसमें सफल रहूंगी। मै मिस इंडिया या सुंदरी के रूप में लोगो के दिलों में बसना नहीं चाहती हूं।

No comments:

Post a Comment