Friday, January 22, 2010

आमिर ने छोडी सिगरेट -शराब

Aamir

फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा कर लोगों को सीख देने वाले आमिर खान असल जिंदगी में भी ऎसे उदाहरण पेश करते रहते है कि लोगों को प्ररेणा मिले। अब आमिर खान ने किया है एक और फैसला। नए साल में आमिर खान ने शराब और सिगरेट से तौबा कर ली है। आमिर की माने तो ये उनके दिल से निकली आवाज है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म थ्री इडियट्स की सफलता पर अंधेरी के एक बडे रेस्तरा में पार्टी दी गई। उस पार्टी में आमिर ने सभी को चौका दिया जब उन्होने शराब और सिगरेट को ना बोल दिया। वे शराब की जगह नीबू पानी ले रहे है। शराब और सिगरेट को ना बोलने की वजह भी आमिर अपने ही अंदाज में बताते है।
आमिर के शब्दों में यार मैने पिछले कुछ महीनों में 10 किलों तक वजन बढा लिया था। वैसे भी कभी-कभी मुझे पीकर अच्छा महसूस नहीं होता था और मुझे बीमार पडने से नफरत है। ऎसे में मैने शराब को कभी हाथ न लगाने का फैसला किया है। मै सिगरेट रेग्यूलर नही पीता था लेकिन अब मैने पूरी तरह से उसे भी छोडने का फैसला किया है।

No comments:

Post a Comment