Thursday, January 21, 2010

मैं अपने कमिटमेंट्स कभी नहीं तोडता

Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने रिश्तों को लेकर खासे चर्चा में रहते है लेकिन उनका कहना है कि वो अपने कमिटमेंट पर हमेशा टिके रहते है जाहे वो पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल। सलमान ने कहा कि मै एक कमिटेड इंसान हूं। अगर मेरा रिश्ता कभी टूटता भी है तो वो मेरी टूटता बल्कि सामने वाले की ओर से टूटता है। मैं रिश्तों की अहमियत समझता हूं इसलिए ज्यादा दखलंदाजी नहीं करना। सलमान ने कहा कि मैने अगर कोई कमिटमेंट किया है तो मै उस पर टिका रहता हूं।
मालूम हो कि सलमान के ऎश्वर्या राय,संगीता बिजलानी और साथ रिश्ते रहे है। दरअसल सलामन अपनी आने वाली फिल्म वीर को प्रमोट करने के लिए दिल्ली में मौजूद थे। इस फिल्म की कहानी खुद सलमान ने लिखी है। इस फिल्म में सलमान के साथ मिथुन चुक्रवती, सोहेल खान और जैकी श्राफ भी नजर आएंगे। फिल्म में लीड रोल में जरीन खान नजर आएंगेी जो वीर फिल्म से ही अपने करियर की शुरूआत कर रही है।

No comments:

Post a Comment