Friday, November 13, 2009

न्यूड सीन करेंगी उर्वशी

Urvashi Sharma

कुछ समय पूर्व अब्बास-मस्तान की एक फिल्म "नकाब" में नजर आई उर्वशी शर्मा के चेहरे का नकाब ऎसा उतरा कि वह पर्दे से ही गायब हो गई। उसके बाद वह एक टीवी रियलिटी शो में तो दिखाई दी, किन्तु फिर लाइमलाइट से नदारद हो गई। हालांकि उर्वशी द्वारा गोविन्दा, संजय दत्त, सुनील शेट्टी सरीखे अभिनेताओं के साथ "मुक्ति" और "चाय गरम" जैसी कुछ फिल्में करने की खबरे भी आई, लेकिन वह कही नजर नहीं आई।

वैसे उर्वशी के पर्दे से ओझल रहने के पीछे कारण यह बताया जाता है कि उनका जिस प्रोडक्शन हाउस से कांट्रैक्ट था, वहीं उर्वशी की राह में रोडा बना हुआ था। न उन्हें बाहर बैनर की फिल्में करने की इजाजत मिल रही थी, न उस प्रोडक्शन हाउस की फिल्में ही मिल रही थी। फिलहाल उर्वशी के लिए सबसे खुशी की बात यह है कि इस कांट्रैक्ट हाउस से चल रहा विवाद सुलझ गया है और अब उन्हे बाहर के बैनरों की फिल्में करने की इजाजत मिल गई है।
यूके फिल्म काउंसिल की मदद से हॉलीवुड की एक कंपनी द्वारा बनाई जा रही इस के बारे में उर्वशी कहती है कि यह उनके करियर की अब तक की सबसे बडी फिल्म होगी। इस फिल्म मे उर्वशी को जो भूमिका दी जा रही है, उसमें उन्हें एक पूर्ण नग्न सीन भी करना होगा। अब देखना है कि इस सीन को लेकर उर्वशी की क्या प्रतिक्रिया रहेगी होगी।

No comments:

Post a Comment