Wednesday, November 18, 2009

अब अदिति पर भरोसा नहीं

Aditi

भले ही बिग बॉस में अदिति के आने से लोगों को एक बार फिर उनका चेहरा याद हो जाएगा और इसका फायदा निश्चित रूप से अदिति को ही पहुंचेगा। लेकिन, अदिति की रेपोटेशन फिलहाल मार्केट में विश्वसनीय नहीं रह गई हैं। वजह ये है कि हाल ही में अदिति ने एक इवेंट कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर के रूप में एक सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का करार किया। इसके लिए उन्हे पांच लाख रूपए भी दिए गए।

लेकिन अब अदिति रियलिटी शो में व्यस्त हो गई हैं। अदिति की वजह से इस प्रतियोगिता की डेट्स में भारी फेरबदल करना पड रहा हैं। इवेंट आर्गनाईजर मुशा एम मौलिक का कहना हैं कि अदिति के गैर पेशेवराना व्यवहार के चलते बहुत सारे लोगों को परेशानियां उठानी पड रही हैं। वैसे आयोजकों ने फैसला कर लिया है कि अब अदिति की वजह से और ज्यादा नुकसान नहीं उठाएंगे और दूसरे विकल्पों की तलाश करेंगे। इस सौंदर्य प्रतियोगिता में 24 मॉडल्स हिस्सा ले रही हैं और जज के तौर पर अनूप जलोटा, प्रीति झिंगयानी और कॉमेडियन नवीन प्रभाकर जैसे चेहरों के नाम लिस्ट में हैं।
लेकिन, जहां तक पॉपुलारिटी की बात हैं, तो अदिति के लिए हर बात फायदेमंद ही साबित होगी। वैसे ही बिग बॉस में शामिल होने से लोगों को ये याद आ गया है कि कभी ये चेहरा भारत के सबसे ज्यादा खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शुमार हुआ करता था।

No comments:

Post a Comment