Wednesday, November 18, 2009

फिर टली काइट्स की रिलीज

Kites

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म "काइट्स" एक बार फिर मुसीबत में हैं। पहले दो बार इस फिल्म के रिलीज की तारीख को टालने के बाद इसे आगामी फरवरी में प्रदर्शित करने की पापा राकेश रोशन की योजना पर एक बार फिर पानी पडता दिखाई दे रहा हैं। फरवरी में शाहरूख खान की "माई नेम इज खान" रिलीज हो रही हैं और "काइट्स" के निर्माता शाहरूख खान से कोई झगडा मोल नहीं लेना चाहते। दरअसल, "काइट्स" की रिलीज पहले भी दो बार टल चुकी हैं। राकेश रोशन पहले इस दीवाली के आसपास रिलीज करना चाह रहे थे, लेकिन सलमान खान की फिल्म "मैं और मिसेज खन्ना" के चलते उन्हें इसे टालने को मजबूर होना पडा।

इसके बाद उन्होंने क्रिसमस के करीब इसे प्रदर्शित करने का मन बनाया। क्रिसमस के मौके पर मैक्सिकन ब्यूटी बारबारा के साथ रितिक की प्रेम कहानी आसानी से उडान भर सकती थीं, लेकिन आमिर खान ने मैदान मार लिया। उनकी फिल्म "थ्री इडियट्स" 25 दिसंबर को ही रिलीज हो रही हैं और रोशन एक बार फिर "काइट्स" के प्रदर्शन के लिए किसी और तारीख की तलाश में लग गए। अब जो सूरते हाल हैं, उसमें फरवरी में "काइट्स" के प्रदर्शन की संभावना नजर नहीं आती।
"काइट्स" की मुश्किलें यहीं खत्म होती नहीं दिखती। फिल्म में एक किसिंग सीन को लेकर सेंसर बोर्ड ने भी अपनी आपत्ति जताई हैं और उस पर कैची चलाने को आमदा हैं। यहीं नहीं, जबरदस्त किसिंग सीन के चलते सेंसर बोर्ड फिल्म ए सर्टिफिकेट देने का मन बना चुका हैं। अब देखना यह है कि पापा राकेश के साथ मिलकर रितिक कौन सा रास्ता निकालते हैं।

No comments:

Post a Comment