Tuesday, November 24, 2009

माइकल जैक्सन को मिले 4 म्यूजिक अवार्ड

Michael Jackson

दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन और टेलर स्विफ्ट सितारों से सजे अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड समारोह में सबसे ज्यादा पुरस्कार पाने वालों में रहे। लॉस एंजिल्स के नोकिया थिएटर में रविवार रात हुए इस समारोह में किंग ऑफ माइकल जैक्सन को 4 पुरस्कार मिले। "एमटीवी डॉट कॉम" की रिपोर्ट के अनुसार दिवंगत पॉप स्टार को पसंदीदा पुरूष कलाकार सोल, आर एंड बी और पसंदीदा पुरूष कलाकार पॉप, रॉक श्रेणी का पुरस्कार मिला। जैक्सन के पुरस्कार उनके भाई जर्मेन माइकल ने लिए।
जर्मेन उन दस्तानों को पहने थे जिन्हें माइकल जैक्सन पहना करते थे। जर्मेन ने जैक्सन को मिले अवार्ड पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसके लिए वे भगवान के शुक्रगुजार हैं, जैक्सन हमेशा लोगों के दिलों में रहेगा। उन्होंने इस मौके पर कहा कि इन पुरस्कार से भी अगर कुछ बढकर है तो वह है जैक्सन का संदेश। जिसमें उन्होंने कहा था कि "अच्छाई देखो, अच्छा करो, अच्छे बनो और सबसे प्यार करो"। टेलर स्विफ्ट ने वीडियों लिंक के जरिये लंदन में पुरस्कार ग्रहण किए।
टेलर लंदन में रिहर्सल में व्यस्त थीं। स्विफ्ट ने कहा कि माइकल जैक्सन जैसे महान गायक के साथ एक श्रेणी में नाम दर्ज होना ही उनके लिए गर्व की बात हैं। समारोह में लेडी गागा, रिहाना, एमिनेम, जेजैड, शकीरा आदि ने प्रस्तुतियां दी। लेडी गागा ने अपने नए वीडियों रोमांस पर प्रस्तुति दी। समारोह में विटनी ह्यूस्टन को इंटरनेशनल आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला।

No comments:

Post a Comment