Tuesday, November 17, 2009

अमिताभ की पत्नी बनेंगी लारा

Lara Dutta

प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशन के बैनर तले बनने वाली फिल्म में अभिनेत्री लारा दत्ता बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी का रोल निभाएंगी। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में अमिताभ एक असफल अभिनेता का किरदार निभा रहे हैं जो लगातार मिल रही असफलता से तंग आ चुका हैं।

यह किरदार सब कुछ छोडकर अपनी पत्नी के साथ समाज से दूर एकांत में चला जाता हैं। इस फिल्म में अमिताभ एक कमजोर मानस वाले व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में लारा का किरदार एक सशक्त स्त्री का है जो सुंदर होने के साथ ही इंटेलिजेंट भी हैं। वो अपने पति को अच्छी तरह समझती हैं साथ ही उसकी विफलता में उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हुए उसका मनोबल बढाती हैं। लारा इस फिल्म में अपने रोल को चुनौतीपुर्ण बता रही हैं। सूत्रों का कहना है कि अमिताभ को पहले फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था।
लेकिन बातचीत के बाद अब वो फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं। कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म की कहानी अमिताभ को ध्यान में रखकर ही लिखी गई हैं। प्रीतिश नंदी के पुत्र कुशल ने फिल्म की कहानी लिखी हैं। इस फिल्म की कहानी अमिताभ को ध्यान में रखकर ही नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल तक पर्दे पर आएगी।

No comments:

Post a Comment