Thursday, November 26, 2009

मैं वास्तविक जीवन में भी इडियट हूं:आमिर

Aamir Khan

बॉलीवुड के दमदार कलाकार आमिर खान का कहना है कि न केवल अपनी आने वाली फिल्म "थ्री इडियट्स" में वह एक किरदार निभा रहे हैं बल्कि वह वास्तविक जीवन में भी एक इडियट हैं। आमिर ने कहा कि फिल्म के इडियट पात्र की भूमिका निभा रहे हैं, जो जिंदगी में बेहतर करने के लिए भागता हैं लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती हैं।
उन्होंने बताया कि राजकुमार हीरानी ने मुझसे कहा कि फिल्म में मेरे चरित्र रांको की तरह ही मैं एक इडियट हूं और मैं उनकी बात से सहमत हूं। मैंने अपनी जिंदगी में कुछ इसी प्रकार के निर्णय लिए हैं। मैं यह अनुभव करता हूं कि मैं बॉलीवुड का एक इडियट हूं। उन्होंने कहा, मैंने 12वीं कक्षा की पढाई खत्म करने के बाद सहायक निर्देशक के तौर पर काम शुरू किया था। इसलिए मैं कॉलेज की जिंदगी का मजा नहीं उठा सका। जब मैंने कॉलेज परिसर में फिल्म की शूटिंग की तब मुझे पता चला कि मैं जिंदगी में छात्र जीवन के अनुभव से महरूम रह गया।

No comments:

Post a Comment