Monday, November 23, 2009

राज के साथ परिणय सूत्र में बंधी शिल्पा

Shilpa Raj Marriage

महाराष्ट्र के इस पर्वतीय शहर में एक पारिवारिक समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी लंदन स्थित व्यवसायी राज कुंद्रा के साथ परिणय सूत्र में बंधी। इस मौके पर शिल्पा ने लाल साडी पहन रखी थीं और हीरों व पन्नों से जडा हार पहन रखा था।
शादी के बाद शिल्पा की दोस्त और व्यापारिक साझेदार किरण बावा ने कहा, सब कुछ बहुत ही खूबसूरत ढंग से संपन्न हुआ। सभी माता-पिता चाहते है कि उनके बच्चे खुशी-खुशी शादी करें और शिल्पा के माता-पिता के साथ भी ऎसा ही हुआ हैं। वे काफी खुश थे। बावा ने कहा, राज और शिल्पा शादी से पहले काफी नर्वस थे लेकिन अब वे खुश हैं। यहां से हम सीधे मुंबई में स्थित राज के घर जा रहे हैं। शिल्पा की लाल साडी को डिजाइनर तरूण तहिलयानी ने डिजाइन किया था।
इस अवसर पर राज कुंद्रा ने भी सुर्ख लाल रंग की शेरवानी पहनीं थीं जिस पर सोने की नक्काशी की गई थीं। वह परंपरा के अनुसार अपने हाथ में तलवार लिए हुए थे। इस शादी के समारोह में नामचीन लोगों में केवल अभिनेता सनी देओल, सुनील शेट्टी, रोहित राय, जैकी भगनानी और तरूण तहिलयानी शामिल थे।
शिल्पा की राज से मुलाकात दो साल पहले यूके में ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद हुई थीं। शिल्पा की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी जो कि बिग बॉस के तीसरे संस्करण में हिस्सा ले रही थीं, इस शादी में शामिल होने के लिए स्वैच्छिक रूप से बाहर आ गई थीं। शादी से ठीक पहले आयोजित एक संगीत समारोह में कुंद्रा ने दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन की नकल उतारकर सभी अतिथियों को चौका दिया। शिल्पा की नृत्य कला से दुनिया परिचित हैं लेकिन उनके भावी पति राज कुंद्रा भी किसी मायने में उनसे कम नहीं। किरण बावा ने कहा, कुंद्रा और शिल्पा ने शानदार नृत्य किया।
शिल्पा ने जहां फिल्म "चांदनी" के गीत "मेरे हाथों में नौ-नौ चूडियां हैं.." पर नृत्य किया वहीं कुंद्रा ने जैक्सन के नृत्य की नकल उतारी। कुंद्रा का प्रदर्शन शानदार रहा। शिल्पा के विवाह समारोह के दौरान आयोजित संगीत में कुंद्रा और शिल्पा के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। इस दौरान शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने स्किट डांस के लिए उदीयमान फिल्म स्टार जैकी भगनानी को अपना जोडीदार बनाया। जैकी फिल्म निर्माता वासु भगनानी के पुत्र हैं। जैकी एक अच्छे नर्तक हैं। वह "कमीने" और "ओम शांति ओम" जैसी फिल्मों में नृत्य का प्रदर्शन कर चुके हैं।
बॉलीवुड की अभिनेत्री होने के साथ-साथ शिल्पा इंडियन प्रीमियर लीग के दल राजस्थान रायल्स की सह मालकिन भी हैं और ब्रिटेन में एक फूड चेन की स्वामिनी हैं। वर्ष 1993 में शिल्पा ने फिल्म बाजीगर से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। शाहरूख इसमें अभिनेता थे। बाद में शिल्पा ने मैं खिलाडी तू अनाडी, धडकन और फिर मिलेंगे जैसी फिल्मों में काम किया। उनका बॉलीवुड फिल्मी कैरियर एक समय ढलान की ओर था तब रियलिटी शो बिग ब्रदर में उन्हें ऑफर मिला।

No comments:

Post a Comment