Monday, November 16, 2009

नहीं मिली अब तक साडी: करीना

Kareena

निर्देशक करण जौहर की आगामी फिल्म "कुर्बान" के पोस्टर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाने वाली शिवसेना पर पलटवार करते हुए अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा कि उनकी ओर से उन्हें अब तक साडी नहीं मिली हैं। गौरतलब है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने करीना की आगामी फिल्म "कुर्बान" के पोस्टर में उनकी पीठ दिखाए जाने को लेकर गुस्से का इजहार किया था। शिवसेना के स्थानीय नेता जितेंद्र जानवले ने कहा था कि मुझे समझ नही आता कि अधिकारी इस तरह के पोस्टर्स को पास कैसे कर देते हैं। रास्ते से महिलाएं और बच्चें भी गुजरते हैं।

इस तरह के पोस्टर्स का उन पर क्या असर पडता होगा। हम जल्द ही करीना के आवास पर जाएंगे और उन्हें साडी भेंट करेंगे। करीना को पार्टी की ओर से अब तक साडी नहीं मिली। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में अपनी फिल्म "कुर्बान" के प्रमोशन के दौरान कहा, मुझे अब तक कोई साडी नहीं मिली हैं लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी होगी। जनावाले के नेतृत्व में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने करीना के उस पोस्टर के सामने साडी बांध दी थीं जिसमें उन्हें कम कपडों में दिखाया गया हैं।
इस फिल्म में उनके साथ उनके ब्वायफ्रेंड सैफ अली खान भी हैं। सैफ के साथ खुली पीठ दिखाने वाले पोस्टर को अभद्र बताए जाने पर करीना ने कहा, मुझे पोस्टर में कुछ भी गलत नहीं दिखा। मेरा मानना है कि यह बेहद सौंदर्यपरक हैं। फिल्म 20 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान और करीना कपूर के अलावा विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं।

No comments:

Post a Comment