Thursday, November 19, 2009

कमाल खान को बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Kamal Khan

बिग बॉस के घर में गुरूवार को प्रतियोगियों को जितना करंट लगेगा, उतना पहले कभी नहीं लगा होगा। दरअसल, बिग बॉस के घर में एक बार फिर एंट्री होने जा रही हैं कमाल खान की। बिग बॉस के घर से काफी फजीहत के बाद निकाले गए अभिनेता और निर्माता कमाल खान को एक बार फिर बिग बॉस में प्रवेश का मौका दिया गया हैं। सूत्रों के अनुसार, कमाल गुरूवार सुबह घर के सदस्यों के जागने से पहले घर में दाखिल होंगे। कुछ इसी तरह मॉडल प्रवेश राणा भी बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे। कमाल खान को घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जा रही हैं।

अब तक चर्चा थीं कि वाइल्ड कार्ड के जरिए तनाज की एंट्री करवाई जा सकती हैं। यह भी कहा जा रहा था कि वाइल्ड कार्ड के जरिए शमिता शेट्टी की एंट्री करवाई जाए। लेकिन शमिता फिलहाल अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी में व्यस्त हैं, जो 22 नवंबर को होने वाली हैं। बिग बॉस के इतिहास में ऎसा पहली बार हुआ है कि घर के किसी सदस्य को बिना नॉमिनेशन सजा के तौर पर घर से बाहर किया गया हो।
वैसे यह खबर घर के सदस्यों के लिए इसलिए भी रूलाने वाली साबित हो सकती हैं क्योंकि कमाल खान बहुत गुस्से में हैं और सूत्रों की मानें तो वह बिग बॉस में अपनी दूसरी पारी में सबसे बदला लेने का मन बना चुके हैं। कमाल खान के घर में जाने को लेकर बाकी सदस्यों का रूख देखने लायक होगा। सवाल यहीं हैं कि कमाल खान के बुरे बर्ताव को लेकर उस वक्त घर के बाकी सदस्य घर छोडने तक की धमकी दे चुके थे, लेकिन क्या इस बार ऎसा होगा।

No comments:

Post a Comment