Sunday, December 20, 2009

असफलता से लगता है डर: प्रियंका

Priyanka

अरिंदम चौधरी की पुस्तक दी डायमण्ड इन यू की सफलता के जश्न में मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में दी गई पार्टी के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने कहा, असफलता मुझे बहुत डराती हैं। फिल्म की असफलता से मैं केवल निराश ही नहीं होती हूं बल्कि इससे मेरा दिल टूट जाता है क्योंकि मैं अपनी हर फिल्म के लिए बहुत कोशिश करती हूं।
ने अरिंदम चौधरी की पुस्तक दी डायमण्ड इन यू के बारे में कहा, मैं सोचती हूं कि सफलता बहुत महत्वपूर्ण हैं। इस छोटी पुस्तक में केवल 59 पन्ने है। प्रोफेसर चौधरी ने इस पुस्तक में इस बात को काफी शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है कि कैसे खुद को नौ अलग-अलग तरीकों से सफल इंसान बना सकते हैं। इस मौके पर अरिंदम चौधरी ने बताया, मैं एक शिक्षक हूं। अधिक लोगों तक पहुंचने की आवश्यकता ने इस पुस्तक को लिखने के लिए प्रेरित किया।

No comments:

Post a Comment