Thursday, December 31, 2009

सरल लडकी का किरदार निभाना आसान नहीं: प्रियंका

Priyanka Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा का कहना है कि उनके लिए आने वाली फिल्म प्यार इम्पोसिबल में एक सरल और सुंदर लडकी का किरदार निभाना बहुत कठिन था। प्रियंका ने कहा, एतराज, फैशन या कमीने जैसी फिल्मों के किरदार के चारों और एक घेरा था।
उदाहरण के लिए कमीने फिल्म में स्वीटी अंग्रेजी नहीं बोल पाती है या वह जींस ऑर टॉप नहीं पहनती है। ये भी मुश्किल किरदार थे, लेकिन इनकी कुछ सीमाएं थीं जिन्होंने मदद की। एक सुंदर और सरल लडकी के किरदार के प्रति दर्शकों में रूचि पैदा करना कठिन था। उदय चोपडा ने इस फिल्म को लिखा है और उन्होंने ही इसका निर्माण किया है। वह इस फिल्म में प्रियंका के सह-अभिनेता भी हैं। जुगल हंसराज के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिखाती है कि किस तरह तमाम बाधाओं के बीच भाग्य उदय और प्रियंका को पास ले आता है और उनमें प्यार पनपता हैं।
फिल्म प्यार इम्पोसिबल में अपने किरदार के विषय में प्रियंका ने कहा, मैंने इस फिल्म में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली अलिशा का किरदार किया है। वह हमेशा एक लोकप्रिय लडकी रही है, मस्ती और प्यार से भरी हुई यह लडकी जीवन से बहुत प्रेम करती है, लेकिन उसे बहुत कम उम्र में बहुत ज्यादा जिम्मेदारियां उठानी पड जाती है और उसे लगता है कि ये सब बहुत कठिन है। फिल्म आठ जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

No comments:

Post a Comment