Tuesday, December 22, 2009

बख्तियार ने दस लाख लेकर बिग बॉस छोडा

Bakhtiyar

बख्तियार ईरानी ने दस लाख रूपए लेकर कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस-3 छोड दिया हैं। विजेता की घोषणा के छह दिन पहले उन्होंने शो से निकलकर सबको चौका दिया हैं।
बख्तियार अपने इस कदम के लिए दुखी है। वे कहते है, मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहूंगा जिन्होने अपना वोट देकर मुझे अब तक घर के अंदर सेफ रखा, पर अब मैं बिग बॉस के घर में नहीं रह सकता था। मेरी बीवी तनाज जब शो से बाहर गई थीं तो मैंने कहा था कि जिसने-जिसने मेरी बीवी को रूलाया है उसे शो से बाहर जाना पडेगा। शुक्रवार को जब मैंने अपना वीडियों देखा तो मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने तनाज को बहुत दुख पहुंचाया था। मैं अपनी बीवी को सॉरी बोलने के लिए एक करोड रूपए छोडकर शो से बाहर आ गया।
दूसरा कारण है कि बिग बॉस के घर में अब विजेता बनने योग्य कोई नहीं हैं और यदि मैं विजेता नहीं बनता, कोई और बन जाता तो मैं अयोग्य प्रतियोगी के लिख खडा होकर ताली नहीं बजाना चाहता था। बख्तियार ईरानी इस बात से इंकार करते है कि उन्होंने दस लाख रूपए के लालच में शो छोड दिया। बख्तियार कहते है कि बिग बॉस शो का मेरा वीकली काट्रैक्ट दस लाख रूपए से ज्यादा हैं। मुझे हारने का डर था इसलिए मैं घर से बाहर आ गया।

No comments:

Post a Comment