Thursday, December 24, 2009

एशिया की टॉप हॉट 50 में बॉलीवुड की 8 अभिनेत्रियां

हॉल ही में ब्रिटेन की मशहूर पत्रिका इस्टर्न आई ने एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस का सर्वे किया। सर्वे के मुताबिक एशिया भर में केवल टॉप 50 हॉट एक्ट्रेस ही चुनी गई है। जिसमें से सिर्फ 8 अभिनेत्रियां ही भारत की है। इस लिस्ट में है सबसे पहला नाम कैटरीना कैफ का है फिर प्रियंका चोपडा, फ्रीडा पिंटो, करीना कपूर, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ऎश्वर्या राय और दीपिका पादूकोण।
बॉलीवुड इंडस्ट्री में नंबर वन एक्टे्रस का ताज कैटरीना के सिर सजा। साथ ही इस साल कैटरीना बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सफल हीरोइन भी रही हैं। कैटरीना अपनी हिट फिल्मों अजब प्रेम की गजब कहानी, दे दना दन से काफी चर्चा में रही हैं। प्रियंका चोपडा ने इस साल विज्ञापन की दुनिया में बडे-बडे स्टार्स को पीछे छोड दिया है। चाहे वो खान हों या बच्चान। लेकिन फिल्मी पर्दे पर प्रियंका की फिल्में उतना धमाल नहीं मचा पाई। फिल्म कमीने में शाहिद कपूर और प्रियंका की जोडी को दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन फिल्म वाट्स योर राशि में उनका अभिनय कुछ कुछ ठीक ही रहा।
उनकी आगामी फिल्म प्यार इंपोसिबल से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। फिल्म कुर्बान में बेयर बैक दिखाकर तो आगामी फिल्म थ्री इडियट्स में आमिर के साथ अपने लंबे किस के जलवे से बेबो ने भी इस लिस्ट में अपना नाम जोड लिया हैं। बॉलीवुड की सेक्सी साइरन बिपाशा बसु हमेशा ही अपने हॉट लुक्स की वजह से चर्चाएं बटोरती रहीं है। बिकनी हो या साडी बिपाशा को किसी से परहेज नहीं हैं। जबकि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऎश्वर्या राय बच्चान भी इस रेस में शामिल है।

No comments:

Post a Comment