Thursday, December 3, 2009

पद्मालक्ष्मी ने दिया न्यूड पोज

Padma Laxmi

कभी विवादास्पद लेखक सलमान रूश्दी की पत्नी रहीं भारत में जन्मी मॉडल पद्मालक्ष्मी ने एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए न्यूड पोज दिए हैं। गौर करने वाली बात तो ये है कि पद्मालक्ष्मी 6 महीने की गर्भवती हैं। मैग्जीन के लिए पद्मालक्ष्मी ने अपने दोनों घुटनों से अपने शरीर को आगे का हिस्सा छुपाया हुआ हैं और बेहद तीखी नजरों से देख रही हैं। जिस मैग्जीन के लिए उन्होंने न्यूड पोज दिए है उसका नाम "पेज सिक्स" हैं।
पद्मालक्ष्मी का मानना है कि जब आप कपडे पहन लेते हैं तो आप एक किरदार अपना लेते हैं। उनके मुताबिक कपडे एक एडजेक्टिव का काम करते हैं। जब आपके शरीर पर एक भी कपडा नहीं होता तो आप जो है वो लगते हैं। फिर आप खुद को छूपा नहीं सकते। गौरतलब है कि 39 साल की पद्मालक्ष्मी ने अवार्ड विनिंग ऑथर सलमान रूश्दी से शादी की थीं लेकिन साल 2007 से दोनों अलग रह रहे हैं। पद्मालक्ष्मी ने यह बात भी मानी की हॉट और न्यूड फोटो शूट करवाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की हैं, जिसके लिए जिम में जाकर कसरत भी करती थीं।
उन्होंने कहा कि आप खूब खाकर काम कर सकते है अथवा सिर्फ फल खाकर रह सकते है लेकिन मेरा सिर्फ फल खाकर काम करने से सिर दुखने लगता हैं इसलिए वे खूब खाती हैं और अच्छा काम करती हैं। फिलहाल पद्मालक्ष्मी किसके बच्चो की मां बनने वाली है ये राज हैं।

No comments:

Post a Comment