Wednesday, December 9, 2009

टूट गई राखी-इलेश की सगाई

Rakhi Sawant

बॉलीवुड आइटम गर्ल राखी सावंत की इलेश पारूजनवाला के साथ सगाई टूट गई हैं। एक रियलिटी शो स्वयंवर के जरिए राखी ने पारूजनवाला को पसंद किया था। इसके बाद दोनों की सगाई भी हुई थीं। सोशल नेटवर्किग साइट टि्वटर पर पारूजनवाला ने सगाई टूटने की पुष्टि की हैं। सगाई टूटने के बारे में सवाल पूछे जाने पर राखी का कहना है कि इलेश ने खुद उनसे कहा है कि वह सिर्फ उन्हें जानने आया था, शादी करने नहीं।
यह पूछे जाने पर कि क्या वह दूसरा स्वयंवर रचाने जा रही! राखी ने कहा, अभी तक इस बारे में सोचा नहीं हैं, लेकिन यदि ऎसा होता है तो इसमें हर्ज ही क्या हैं! राखी के मुताबिक इलेश ने कहा कि वह लंदन में किसी लडकी के साथ शादी करना चाहता हैं। राखी ने कहा कि शादी टूटने से तो अच्छा है कि सगाई टूट गई। थैंक गॉड मैं बच गई। राखी ने कहा, कोई इंडियन लडका होता तो मुझे किस भी करता। मैं उसके करीब गई लेकिन मैंने अपनी लिमिट क्रास नहीं की। राखी ने आगे कहा, मैं क्या करती! थप्पड मारती तो मीडिया फिर उसी बात को बतंगड बना देती।

No comments:

Post a Comment